बिग बॉस के घर में इस समय पुनीश और बंदगी के बीच की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं है. दोनों के बीच के इस रिलेशन को देखते हुए वीकेंड का वार में सलमान ने दोनों को नसीहत और समझाया की बाहर की दुनिया उनकी हरकतों को बखूबी देख रही है. लेकिन सलमान की नसीहत का इस जोड़े पर कोई खास असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा हैं. मंगलवार को प्रसारित हुए एपिसोड में पुनीश और बंदगी के बीच नजदीकियों ने सभी को हैरानगी में डाल दिया. जी हां, एक बार फिर पुनीश और बंदगी को एक दूसरे के क्लोज आते देखा गया. दोनों को देर रात एक साथ बैठे बाते करते है जिसके बाद पुनीश बंदगी से कहता है कि वो कपड़े धोना चाहती है तो उसमे वो उनकी मदद कर सकते हैं.

Bigg Boss 11 Update: Sapna, Benafsha and Hina get nominated for eviction   |  बिग बॉस 11: हमेशा चुप रहनेवाले हितेन को पहली बार घर में आया गुस्सा, आकाश और अर्शी की लगाई क्लास

Bigg Boss 11 Update: Sapna, Benafsha and Hina get nominated for eviction | बिग बॉस 11: हमेशा चुप रहनेवाले हितेन को पहली बार घर में आया गुस्सा, आकाश और अर्शी की लगाई क्लास

पुनीश की बात मानकर बंदगी अपने कपड़े ले आती है पुनीश बंदगी के साथ बाथरूम में चले जाते है और दरवाजा बंद कर लेते हैं. जिसके बाद पुनीश और बंदगी अपने बेड पर एक दूसरे से बाते करते हैं. पुनीश बंदगी से कहता लोग उन दोनों की पिटाई करेंगे. जिस पर बंदगी कहती है कि वो उनकी बातों में आ गई. जिसके कारण आज उससे गलती हो गई.

हालांकि इस घर में पुनीश और बंदगी को ही रोमांस का पाठ पढ़ते हुए नहीं देखा जा रहा है. बल्कि प्रियांक और बेनाफ्शा के बीच भी नजदीकियां दिखाई दे रही हैं. शो खत्म होते-होते प्रियांक और बेनाफ्शा को एक साथ एक बेड पर सोते हुए देखा गया.