बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्ड सीन के लिए जानी जाती हैं। फिल्म पार्च्ड में उनके द्वारा किये गये बोल्ड सीन ने काफी चर्चा बटोरी। वैसे इन दिनों एक बार फिर वो चर्चा का कारण बनी हुई हैं जी हां राधिका आप्टे का एक पिक्चर इन दिनों मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो शावर में न्यूड नजर आ रही है। वैसे ख़बरों के अनुसार ये न्यूड सीन उनकी आने वाली फिल्म ‘बम्बईरिया’ का है। फिल्म में वो मेघना नाम की लड़की के किरदार में दिखेंगी।

बता दें कि इससे पहले भी कई बार राधिका अपने न्यूड सीन को लेकर चर्चा में रही हैं। ‘बम्बईरिया’ के निर्देशक माइकल के अनुसार ‘फिल्म में राधिका का फोन एक चोर छीन के भागता है जिसका पीछा राधिका करती हैं। क्योंकि फोन में राधिका की नहाते हुए वीडियो है। इसलिए उन्हें डर है कि कही ये वीडियो लीक ना हो जाए।

वैसे ऐसा माना जा रहा है फिल्म की थीम राधिका के निजी जीवन से लिया गया है। इस बात को निर्देशक ने साफ इंकार किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कहानी के बारे में राधिका पहले से ही सब जानती हैं।  ये भी पढ़ें: युवी और हेजल की शादी में शामिल होंगे ये बॉलीवुड सितारे

माइकल के मुताबिक, जब अनुराग की फिल्म का वीडियो लीक हुआ तो वे डर गए थे कि अब उन्हें अपनी स्क्रिप्ट बदलनी पड़ सकती है। क्योंकि राधिका उस वीडियो के लीक होने से बहुत अपसेट थीं। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ।