सुपरस्टार रजनीकांत ने आज तमिल नववर्ष पर लोगों को शुभकामनाएं दीं और कहा कि तमिलनाडु में लोगों के लिए जीवन “संघर्ष” बन गया है, क्योंकि उन्हें अपने उचित अधिकारों की रक्षा करने और उसे सुनिश्चित करने के लिए विरोध प्रदर्शन शुरू करना है. अभिनेता ने कावेरी मुद्दे को लेकर और स्वास्थ्य और पर्यावरणीय आधार पर तूतीकोरिन जिले में स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट को बंद करने की मांग को लेकर होने वाले विरोध प्रदर्शनों का जिक्र किया.

अभिनेता ने तमिल नववर्ष पर आज लोगों को शुभकामनाएं भी दी और उनका जीवन आनंदमय होने की कामना की.

उन्होंने तमिल में ट्वीट किया, ‘‘ऐसे समय में जब जीवन संघर्ष बन गया है, जहां न्याय पाने व अपने अधिकारों को सुरक्षित रखने हेतु लोगों को खेती करने के लिए भूमि, साँस लेने के लिए हवा और पीने के लिए पानी की रक्षा करने की जरुरत पड़ती है…नये साल की सभी को शुभकामनाएं देता हूं कि सभी का जीवन खुशहाल रहे.’’

राजनीति में कदम रखने की अपनी मंशा की घोषणा कर चुके इस अभिनेता ने नववर्ष में सभी के खुशहाल जीवन और संपूर्ण समृद्धि के लिए भगवान के आशीर्वाद की कामना की.

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो जल्द ही रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी लीड रोल में हैं.

(भाषा इनपुट)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.