रामानंद सागर द्वारा बनाई गई सीरियल रामायण में विभीषण का किरदार प्ले कर चुके गुजराती एक्टर मुकेश रावल का शव 17 नवंबर को मुंबई के कांदिवली इलाके में पटरी पर मिला था। जिसके बाद न सिर्फ गुजराती इंडस्ट्री, बल्कि पूरी मुंबई के लोग इस वाकये से हैरान रह गए थे। लेकिन हाल ही में इस केस ने नया मोड़ लिया है, जिसके अनुसार पुलिस ने ये जानकारी दी है कि मुकेश का एक्सीडेंट नहीं हुआ, बल्कि उन्होंने खुदखुशी की है। इस केस को नया मोड़ दिया है इस cctv फूटेज ने, जिसमे मुकेश ट्रेन को आते देख पटरी पर कूदते नजर आ रहे हैं।

मुकेश के परिवारवालों ने बताया कि 17 नवंबर की सुबह वह घर से बैंक के लिए पैसा निकालने गए थे और वहां से वे घाटकोपर डबिंग के एक कामके लिए जानेवाले थे। 24 घंटे के बाद जब वो घर नहीं आए तो परिवार के लोगों ने कांदिवली पुलिस स्टेशन में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। बाद में फोटो की मदद से पुलिस ने मुकेश के परिवारवालों को उनकी लाश मिलने की खबर दी। इस घटना के बाद से पुलिस को शक था कि मुकेश ने आत्महत्या की थी। ये भी पढ़ें: रामायण सीरियल में विभीषण का किरदार निभाने वाले मुकेश रावल की मौत, संदिग्ध हालत में मिली लाश

हालांकि, मुकेश के परिवारजनों ने ऐसी किसी भी आशंका से इनकार किया है। उनका कहना है कि घर पर दिन भर के काम की जानकारी देकर मुकेश गए थे। ऐसे में सुसाइड की कोई वजह ही नहीं। मुकेश की लाश की शिनाख्त सबसे पहले मोटरमैन ने की थी। मोटरमैन ने अपने बयान में पुलिस से कहा था कि उसने मुकेश को कांदिवली और बोरीवली के बीच गिरते हुए देखा था। लेकिन वहीं उनके भाई विजय रावल ने उनकी आत्महत्या से साफ़ इनकार करते हुए कहा कि न तो वो तनाव में थे और ना ही ऐसी कोई पारिवारिक वजह थी, जिसके कारण वो आत्महत्या करते।