रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म जग्गा जासूस आखिरकार रिलीज़ हो ही गई. रणबीर कपूर की ये फिल्म रिलीज़ के बाद से कुछ खास जादू नहीं दिखा पाई है. वीकेंड के बाद भी यह फिल्म उतना अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई है, जितनी इससे उम्मीद की गई थी. हालांकि इस फिल्म को इतनी जल्दी हिट या फ्लॉप कहना गलत होगा. लेकिन इस फिल्म ने रिलीज़ के बाद ही नहीं, बल्कि रिलीज़ से पहले भी रणबीर को काफी परेशान किया है.

हाल ही में रणबीर ने AIB पॉडकास्ट के दौरान ऐसी कई बातें लोगों के साथ शेयर कीं, जो आज तक कोई नहीं जानता था. रणबीर ने बताया कि जग्गा जासूस को बनने के लिए लगनेवाले लम्बे समय और कैटरीना से झगडे की वजह से वे इतने परेशान हो गए थे कि उन्हें शराब पीने की लत लग गई थी. उन्होंने बताया कि ‘जग्गा जासूस को बनने में बहुत टाइम लग रहा था और उन दिनों मेरे पास बहुत टाइम हुआ करता था. इसलिए जब भी मैं अकेला होता था तो मैं शराब पीने लगता था.’

यह पहली बार नहीं है जब रणबीर ने अपनी शराब की लत को लेकर को कोई बयान दिया है. इससे पहले भी वे एक मैगजीन में दिए इंटरव्यू में अपनी इस लत को लेकर बात कर चुके हैं. रणबीर के मुताबिक शराब पीने से उम्र जल्दी बढ़ने लगती है और इसकी वजह से लोग बुरे और मोटे दिखाई देने लगते हैं. उनके मुताबिक ये बात लोगों की समझ में जल्दी आजाए तो बेहतर होता है, जिससे वे शराब की लत से जल्द ही पीछा छुड़ा सकते हैं.