ये तो आप जानते ही होंगे कि रणबीर कपूर ने करण जोहर के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वेलवेट में काम किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनुष्का शर्मा भी दिखाई दी थीं। हालांकि अनुराग कश्यप की ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर बुरी तरह से पिट गई। लेकिन इसमें करण जोहर की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा।

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए करण जोहर, अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर एक ही मंच पर इकट्ठा हुए थे। बात इस फिल्म के प्रमोशन के समय की है, जब रणबीर ने करण पर एक ऐसा कमेन्ट कर दिया, जिसे सुनने के बाद अच्छे-अच्छों को शर्म आ जाएगी। बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर करण जोहर से रणबीर कपूर ने सरेआम ऐसी डबल मीनिंग बात कर डाली, जिसे सुनने के बाद जहाँ अनुष्का और अनुराग कश्यप की बोलती बंद हो गई, वहीं पूरी मीडिया के सामने करण की बेइज़्ज़ती हो गई। ये भी पढ़ें: Revealed!!! रणबीर कपूर ने की गुस्ताखी तो सलमान खान ने जड़ दिया थप्पड़

इस प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर ने शूटिंग की यादे ताज़ा करते हुए कहा कि ‘एक सीन के दौरान करण ने मुझे दबाने को कहा, जिसके बाद मैं उन्हें दबाने लगा और उसी के चलते उन्हें चोट आ गई।’ इस बात को सुनने के बाद सब शांत हो गए और करण जोहर शर्मिंदा दिखाई दिए। हालांकि रणबीर ने बाद में ये बात साफ़ की वे उन्हें कार के शीशे पर धक्का दे रहे थे। लेकिन फिर भी उनके इस स्टेटमेंट के बाद करण का चेहरा शर्म के मारे लाल हो गया था।

अगर आपको अभी भी इस बात पर यकीन न हो, तो देखिये बॉम्बे वेलवेट का ये प्रमोशनल वीडियो, जिसे देखने के बाद आप भी इस बात पर येकीन करने लगेंगे।