रानी ने अपनी प्यारी सी बेटी आदिरा की अच्छी परवरिश के लिए खुद को फिल्मों से दूर रखा। हालांकि अब वे यशराज बैनर के तले बन रही फिल्म हिचकी से वापसी कर रही हैं। अपने जन्मदिन के अवसर पर रानी फेसबुक लाइव के जरिए अपने चाहनेवालों से रुबरु हुई। इसी दौरान एक फैंन ने उनसे बच्चों के बारे में सवाल किया कि क्या वे दूसरे बच्चे के लिए भी प्लानिंग कर रही हैं।

रानी ने संभलते हुए इसका जवाब दिया कि वो कुछ दिनों के लिए फिल्में करना चाहती हैं उसके बाद दूसरे बच्चे के बारे में जरूर सोचेगी। हालांकि इससे ये तो पता चलता ही है कि उन्हें दूसरे बच्चे को दुनिया में लाने से परहेज नहीं है।

जन्मदिन विशेष: जानिए रानी मुखर्जी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें

रानी के बारे में आपको एक बात और बता दें कि इन्हें सोशल साइट्स पर एक्टिव रहना बिल्कुल पसंद नहीं है, इसकी एक वजह ये भी है कि रानी के पति यानि आदित्य चोपड़ा बेहद ही शर्मीले किस्म के इंसान हैं। आदित्य चाहते हैं कि पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रहने दिया जाए। रानी भी अपने पति के इस फैसले का सम्मान करती हैं और लाइमलाइट से अपने बच्चे और परिवार को दूर रखती हैं। सुनील ग्रोवर: खुद को भगवान मत समझो कपिल शर्मा

अब बात करें रानी की फिल्म की तो रानी के पति और इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। यह कहानी एक लड़की के इर्द गिर्द घुमती हैं जो एक ऐसी विकलांगता का शिकार हैं, जिसका इलाज होना ना मुमकिन है। पहले इस फिल्म का सेंट्रल करैक्टर एक हीरो था लेकिन अब कहानी में चेंज कर अब इस फिल्म का सेंट्रल करैक्टर हीरोइन के कंधो पर आ गिरा है, जिसमे रानी अपनी एक्टिंग के दम पर रोल में जान भर देंगी।

इससे पहले रानी ने ब्लैक में एक विकलांग लड़की का रोल निभाया था। जिसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड से भी नवाज़ा गया था। बता दें की रानी की आखिरी फिल्म मर्दानी थी जिसे बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पोंस मिला था।