आए दिन आप बॉलीवुड हस्तियों के स्टार किड्स की तस्वीरें देखते होंगे लेकिन रानी की बेटी आदिरा कहीं भी नज़र नहीं आती. अगर हम करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर की बात करें तो बहुत ही छुटपन से ही हम उस प्यारे से बच्चे की तस्वीर देखते आ रहे हैं. शाहिद कपूर और मीशा भी अपनी बेटी की तस्वीर अक्सर शेयर करते रहते हैं. लेकिन रानी की बेटी आदिरा कोशिश करने पर भी ढूंढने से कहीं नहीं मिलती.

#candidmoments ❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

Happy Sunday.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

दरअसल, ‘बीएफएफ विद वोग’ की होस्ट नेहा धूपिया के सवालों का जवाब देते हुए रानी मुखर्जी ने साफ कर दिया है कि वो अपनी बेटी को कभी कैमरे के सामने नहीं आने देना चाहती. रानी का कहना है वो अपनी बेटी को सामान्य बच्चों की तरह बड़े होते हुए देखना चाहती है. वो चाहती हैं कि उनकी बेटी के साथ भी स्कूल में दूसरों बच्चों की तरह व्यवहार किया जाए. इस शो में रानी ने अपने पति आदित्य चोपड़ा के बारे में कहा, आदित्य एक शांत किस्म के इंसान हैं. ज्यादा चकाचौंध उन्हें पसंद नहीं. उनका भी यही मानना है कि आदिरा को लाइमलाइट से दूर ही रखा जाए.

Image result for rani mukherji with daughter adira
Photo- Youtube

रानी ने अपने पति के बारे में बात करते हुए कहा, आदित्य ने शादी के बाद मुझे कहा था, ‘मैंने तुमसे कभी ये सोचकर प्यार नहीं किया कि तुम एक एक्ट्रेस हो. ये अलग बात है कि अब लोग मेरी फिल्म की वजह से तुम्हारे साथ टैग करके तस्वीर भेज देते हैं.’