बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपने कंधे की चोट से जूझ रहे हैं. बीते दिनों में एक फुटबॉल मैच के दौरान उनके कंधे में चोट लग गई थी. फिलहाल वे अपकमिंग फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में रणवीर ने अपनी चोट की सूचना देते हुए ट्वीट किया था. मेरे लिए दुआ करने वाले सभी को धन्यवाद. मैं अच्छा हूं. मैं पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग होकर वापस लौटूंगा. आप सभी को प्यार.’

रणवीर के इस ट्वीट का जवाब देते हुए आलिया ने लिखा, आपके जल्द ठीक होने की कामना करती हूं ‘टूटू’

अब आलिया के इस ट्वीट को देखकर रणवीर सिंह भी कहां चुप रहने वाले थे. उन्होंने ने भी जवाब में लिखा- ‘थैंक्‍स लूलू.’

….तो समझ रहे हैं ना आप दोनों ने किस तरह एक दूसरे को फनी निक नेम से बुलाया. उनके इस अंदाज में एक दूसरे को बुलाने से लोगों ने इस बात का अंदाजा लगया है कि फिल्म गली बॉय में हो सकता है यही उनके नाम हों.  इस  फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में रणवीर स्ट्रीट रैपर की भूमिका में दिखेंगे. यह फिल्म वर्ष 2019 के वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं. रणवीर वहीं ‘सिम्बा’ में नजर आएंगे. सिम्बा में वह एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे.

Image result for gali boy

बता दें, अब रणवीर सिंह सात अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म नहीं करेंगे. रणवीर कंधे की चोट से जूझ रहे हैं और इस कारण वह आईपीएल-2018 में प्रस्तुति नहीं दे पाएंगे. डॉक्टरों ने उन्हें सख्त रूप से आईपीएल के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति न देने की सलाह दी है.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.