फिल्मी कलाकार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं और खुश हैं. हालांकि दोनों ने कभी खुलेतौर पर रिश्ते को स्वीकार नहीं किया लेकिन कहते हैं ना, ये जो इश्क है छुपाए नहीं छुपता. पार्टीज, शो, किसी भी इंवेट में दोनों एक साथ नज़र आते हैं. यहां तक की फिल्म पद्मावत की सक्सेस के बाद दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नज़र आए थे. पिछले कुछ समय से मीडिया में खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. अब खबर है कि रणवीर-दीपिका स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं. मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह जो स्विट्जरलैंड टूरिज्म के ब्रान्ड एंबेसडर भी हैं, उन्‍हें देश में शादी रचाने के लिए एक एक्सक्लूसिव ऑफर मिला है.’ हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि उन्होंने इस ऑफर को स्वीकार किया है या नहीं.

Image result for ranveer singh with deepika, india.com

कुछ वक्त पहले ये भी खबर थी कि दीपिका अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर फैमिली के साथ शॉपिंग में बिजी है और इसमें उनकी बहन रितिका मदद कर रही है. खासकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद इस कपल की शादी की अटकलें भी तेज हो गई थी.

Image result for ranveer singh with deepika, india.com

कहा जाता है कि रणवीर और दीपिका के बीच नजदीकियां फिल्म ‘रामलीला’ से बढ़ी थी. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में इन्हीं के एक फैन ने सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर का वेडिंग लुक शेयर किया था. इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर पारंपरिक परिधान में नज़र आ रहे हैं. दोनों ने क्रीम और हल्के नीले रंग के कपड़े पहने हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और दीपिका भी इस रिश्ते को नाम देने का सोच रही हैं. फिलहाल दोनों अपने-अपने कामों में बिजी हैं. रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नज़र आएंगे वहीं दीपिका फिलहाल चोटिल होने के बाद आराम फरमा रही हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें India.com के साथ.