दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिंदू कॉलेज में प्रसिद्ध ‘वर्जिन ट्री’ की वैलेंटाइन डे के दिन खास पूजा की गई. कॉलेज और वर्जिन ट्री पर केंद्रित फिल्म माय वर्जिन डायरी के डायरेक्टर और कलाकार नलिन सिंह ने यहां मौजूद रहकर छात्रों का मनोबल बढ़ाया. इस कार्यक्रम का आयोजन हिंदू कॉलेज के छात्रों और प्रेजिडेंट ललित कुमार ने किया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि नलिन भी मौजूद रहे, जिन्होंने अपनी फिल्म के माध्यम से हिंदू कॉलेज और होस्टल की जिंदगी को बखूबी दर्शाया था. साथ ही वर्जिन ट्री से जुड़ी सुनी और अनसुनी कहानिओं को भी दिखाया गया है.

#khilji #padmaavat

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस दिन इस पेड़ को पानी से भरे हार्ट (दिल) शेप के लाल गुब्बारे से सजाया जाता है और ‘दमदमी माई’ की फोटो भी लगाई जाती है. किसी बॉलीवुड हीरोइन को दमदमी माई बनाया जाता है. इसके अलावा यहां बॉलीवुड एक्टर्स की भी फोटो लगाई जाती है.

‍♀️ is this heaven?

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

कॉलेज छात्रों के बीच ऐसी भी मान्यता है कि वैलेंटाइन डे को होने वाले दमदमी माई की पूजा में जो भी मौजूद रहता है और प्रसाद लेता है, उसे 6 सप्ताह के अंदर गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड मिल जाता है.

‘Yogini’ with @lanaroxy ⭐️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इस साल वैलेंटाइन डे पर मॉडल और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज को दमदमी माई बनाया गया. साथ ही छात्रों ने रणवीर सिंह के पोस्टर के साथ इस खास मौके को और खास बनाया. सभी छात्रों ने इस मौके पर ढोल की ताल पर खूब नाच कर मस्ती की.

(इनपुट आईएनएस)