संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने वाले रणवीर सिंह के परिवार और फैन्स के लिए बड़ी खबर है. इस पावरफुल एक्टिंग के बाद अब रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर के लिए इस साल दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अभिनय को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली थी. शूटिंग के वक्त के साथ ही यह फिल्म विवादों में घिर गई थी.

Ranveer Singh

बॉलीवुड क्रिटीक और आलोचकों ने रणवीर सिंह के अभिनय की काफी तारीफ की थी. पद्मावत में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में थे. इस में रणवीर सिंह ने एक बेहद गंभीर निगेटिव रोल प्ले किया था. बता दें कि हिंदी सिनेमा में विशेष योगदान के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है. उनकी फिल्म पद्मावत ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था.

ranveer dipi

रणवीर और दीपिका

मीडिया की मानें तो रणवीर और दीपिका लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं. कई बार दोनों की शादी की खबरें काफी वक्त से सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों एक दूसरे की फैमिली मेंबर्स के साथ सोशल इवेंट्स में नजर आते रहते है. कई मीडिया वेबसाइट्स का तो यहां तक कहना है कि दोनों की शादी की डेट भी फाइनल स्टेज में है. वहीं रणवीर सिंह का कहना है कि जब वह शादी करेंगे तो इसकी जानकारी खुलेआम देंगे.