अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि कोई भी जाना माना व्यक्ति आलोचना झेलने के लिए हमेशा तैयार रहता है, लेकिन अगर उसने जवाब दिया तो सभी के सब्र का बांध टूट जाएगा और वह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का विषय बन जाएगा. यही वजह है कि वह चुप रहता है. उसके चुप रहने को कमजोरी न समझें. रवीना ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “अगर आप जाने माने व्यक्ति हैं तो आलोचना सुनने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं. लेकिन ईश्वर न करे अगर आपने सवाल/आलोचना और किसी चीज का जवाब दिया तो सभी के सब्र का बांध टूट जाएगा. इसलिए आप चुप रहते हैं और तब वे कहेंगे कि इन हस्तियों के पास तो आवाज ही नहीं है. दुखी मन से कहना पड़ रहा है कि ट्विटर केवल ट्रोल यानी अभद्रता करने की जगह बनकर रह गया है.”

रवीना सहित कई बॉलीवुड हस्तियां अपनी हाजिरजवाबी और टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो चुकी हैं. बता दें, हाल ही में रवीना टंडन मुस्‍कुराते विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुस्कुराती हुई तस्वीर देखकर भड़क गई थीं. रवीना टंडन ने ट्वीट किया, ‘ऐसा लगा रहा है जैसे किसी बिल्‍ली को मलाई मिल गई हो. कम से कम वह इस पूरी घटना के लिए शर्मिंदा दिख सकते थे और उस महिला के पिता की पुलिस कस्‍टडी में हुई मौत पर खेद जता सकते थे.’

बता दें कि एक महिला ने उन्नाव सदर से भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके सहयोगियों पर दुष्‍कर्म का अरोप लगाया है. दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने रविवार दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास के पास परिवार के साथ पहुंचकर आत्मदाह करने की कोशिश की थी. रविवार को ही पुसिल ने धरना दे रहे लड़की के पिता को गिरफ्तार कर लिया और सोमवार (9 अप्रैल) को कथित तौर पर पुलिस हिरासत में मौत हो गई.

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.