बॉलीवुड के नए सुपरस्टार बन रहे वरुण धवन अब फिल्म ‘जुड़वां 2’ से धमाल मचाने आ रहे हैं. ये फिल्म साल 1997 में आई सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘जुड़वां’ की सीक्वल है. ऐसे में एक बार फिर 20 साल पुरानी इस फिल्म से जुड़ी बाते ताजा होने लगी है. सलमान और करिश्मा तो अब भी बॉलीवुड में एक्टिव है लेकिन इस फिल्म की एक एक्ट्रेस रंभा की झलक बेहद ही कम देखने को मिलती है. सो, क्या आप जानते है कि 20 सालों बाद सलमान की ये हिरोइन अब कैसी दिखाई देती है?

दरअसल 90 के दशक में कई हिट फिल्में देनेवाली ये हिरोइन काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं. लेकिन ऐसा नहीं है कि रंभा ने इस इंडस्ट्री को टाटा बाय-बाय कर दिया. हिंदी फिल्मों में ज्यादा सफलता न मिलने के बाद रंभा ने साउथ की फिल्मों का रुख कर लिया. वो अभी भी काम कर रही हैं. कई टीवी शो और एड में उन्हें देखा जा सकता हैं. 20 सालों बाद भी उनके लुक में कोई बदलाव नहीं आया है बल्कि वो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देने लगी हैं. देखिए उनकी ये खास तस्वीरें.





रंभा ने साल 2010 में बिजनेसमैन इन्द्रन पद्मानाभन से शादी कर ली. उनकी दो बेटी लान्या और साशा हैं. जिनके साथ रंभा एक खुशहाल जिंदगी जी रही हैं.