फिल्म डायरेक्टर सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड और दमदार है जिसमें राहुल भट्ट कई बेहतरीन डायलॉग्स बोलते दिख रहे हैं. ट्रेलर की बात की जाए तो पॉलिटिकल बैकग्राउंड पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में देव यानी राहुल भट्ट एक नेता की भूमिका में नजर आते हैं और कहते हैं- अगर वाकई पॉवर की ख्वाहिश हो तो दिल के मामलों को दूर रखना चाहिए…आड़े आते हैं..

नेता की भूमिका में दिख रहे देव से ऋचा चड्ढा प्यार करती हैं और दोनों एकदूसरे से शादी करना चाहते हैं. लेकिन इस बीच दोनों की लाइफ में अदिति राव हैदरी यानी ‘चांदनी’ की एंट्री होती है जिसके बाद देव की लाइफ में सबकुछ बदल जाता है.

Daas Dev

ट्रेलर में सौरभ शुक्ला देव से कहते हैं ये सत्ता हमारी विरासत है, बड़ी मुश्किल से बनाया है इसे मत छोड़ देव… फिल्म के इस ट्रेलर में गाली-गलौज के साथ राहुल और अदिति के बीच इंटिमेट सीन भी दिखाई पड़ रहे हैं. वहीं इस फिल्म में ऋचा ने एक मजबूत और सख्त महत्वाकांक्षी नेता का किरदार निभाया है.

फिल्म को लेकर ऋचा ने कहा, “दास देव में मेरा पारो का किरदार ‘देवदास’ के पिछले सीरीज से अलग है. समय बदलने के साथ वह अब मजबूत और प्रभावशाली है. मैंने एक नेता का किरदार निभाया है, इसलिए मैं राजनीतिक रैलियों और बहसों को देखकर महिला नेता के व्यवहार जैसे उनके व्यवहार की बारीकियां, उनके भाषण और अन्य चीजों को समझने की कोशिश कर रही हूं.”

फिल्म में पारो के किरदार में ऋचा चड्ढा, चांदनी के किरदार में अदिति राव हैदरी और देव की भूमिका में राहुल भट्ट हैं. इसमें विनित सिंह, सौरभ शुक्ला और विपिन शर्मा जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में अनुराग कश्यप अतिथि भूमिका में दिखेंगे.फिल्म 23 मार्च को रिलीज हो रही है.