मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों अपनी बीमारी के इलाज के सिलसिले में देश से बाहर हैं लेकिन देश में उनके नाम पर अफवाह का दौर गर्म है. आए दिन इरफान के नाम पर अलग अलग तरह की अफवाह चलती रहती है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अफवाह वायरल हुई कि इरफान की हालत ठीक नहीं है और उनको इलाज का कोई फायदा नहीं हो रहा है. जब अफवाह तेजी से फैली तो इरफान के प्रवक्ता को सामने आना पड़ा. इरफान के प्रवक्ता ने कहा है कि इरफान की सेहत के बारे में सोशल मीडिया पर आई खबरें पूरी तरह से झूठी हैं.

इस तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं कि 51 वर्षीय अभिनेता की सेहत लगातार बिगड़ रही है. यह खबर तब फैलनी शुरू हुई जब एक पत्रकार ने इरफान के स्वास्थ्य के बारे में ट्वीट किया. हालांकि उन्होंने जल्द ही अपना पोस्ट डिलीट भी कर दिया लेकिन तब तक अफवाहों का दौर शुरू हो चुका था. इरफान ने 16 मार्च को एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में अपने फैंस को बताया था.

प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि पिछले कुछ दिनों से इरफान की सेहत को लेकर सोशल मीडिया पर खबरें फैल रही हैं जो पूरी तरह से झूठी हैं और उनमें जरा भी सच्चाई नहीं है. हम उनके परिवार और दोस्त के तौर पर एक बार फिर से मीडिया के सदस्यों से समर्थन और प्रार्थनाओं की गुजारिश करते हैं. पिछले महीने, इरफान ने बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रस्त हैं. यह एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर है जो शरीर के विभिन्न हिस्सों को निशाना बना सकता है, इरफान इस समय अपनी बीमारी के इलाज के लिए देश से बाहर हैं.

इन दिनों इरफान की फिल्म ब्लैकमेल सिनेमाहॉल में खूब धूम मचा रही है. फिल्म ब्लैकमेल अबतक कुल मिलाकर 14.42 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है. इस फिल्म को क्रिटिक्स की भी काफी तारीफ मिली है.