बॉलीवुड में सलमान खान को यारों का यार माना जाता है. कहा जाता है कि सलमान एक बार किसी से दोस्ती कर लें तो जलदी से उसका साथ नहीं छोड़ते. शायद यही वजह है कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग बी-टाऊन में दिनों दिन बढ़ती जा रही है. हाल ही में बी-टाऊन में सलमान औऱ बॉबी देओल की दोस्ती के बारे में काफी चर्चा हो रही है. सलमान खान और बॉबी देओल की दोस्ती ‘रेस 3’ की शूटिंग से ही गहरी होती दिख रही है.

LOVE YOU MAMU

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

कहा तो यह भी जा रहा है कि सलमान, बॉबी को फिटनेस की ट्रेनिंग भी दे रहे हैं. इन सब में सबसे दिलचस्प बात है कि दोनों एक-दूसरे को खास नाम से पुकारते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे को ‘मामू’ कहना पसंद करते हैं. बॉबी ने सलमान के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है- आई लव यू मामू. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने बॉबी से पूछा- ‘मामू आपका वर्कआउट सेशन कैसा गया ?’ इस पर बॉबी ने जवाब दिकिया- ‘मामू सब ठीक है. आशा करता हूं कि आपके साथ भी सब सही होगा.’

दोनों की दोस्ती शोले फिल्म के जय और वीरू की याद दिलाती है. बता दें कि ‘रेस 3’ में सलमान और बॉबी भी हीरो और विलेन की भूमिका निभाएंगे. ‘रेस 3’ में सलमान और बॉबी के अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. फिल्म की शूटिंग के एक शेड्यूल की शूटिंग अबू धाबी में हो चुकी है. दूसरे शेड्यूल के लिए सबको साउथ अफ्रीका जाना था, लेकिन काला हिरण शिकार मामले में सलमान को देश से बाहर जाने पर रोक लगा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग लद्दाख में हो सकती है.