सलमान खान और कैटरीना कैफ की जबरदस्त केमिस्ट्री टाइगर जिंदा है में देखने को मिली थी.  फिलहाल अभी सलमान अकमिंग फिल्म रेस-3 की शूटिंग में बहुत बिजी हैं लेकिन बावजूद इसके उन्होंने एक एड के लिए वक्त निकाल ही लिया है. दिलचस्प बात तो ये है कि इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ भी है. इस वीडियो को खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ऐसा पहली बार है जब दोनों एक साथ किसी एड में नज़र आ रहे हैं. ये एक फैशन ब्रांड का एड है. इस वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है. इस वीडियो में कैटरीना छत पर खड़ी हैं. इतने में सलमान खान उनके पास आते हैं. सलमान के करीब आते ही वो उनसे कुछ कहना चाहती हैं लेकिन उसी वक्त आसमान से हवाई जहाज गुजरता है जिसके शोर में उनकी आवाज दब जाती है. ऐसा सिर्फ एक बार नहीं होता. कैटरीना की परेशानी देखकर सलमान उस जहाज को अपने हाथ से पकड़ लेते हैं और कैटरीना के सामने रख देते हैं. कैटरीना ये देखकर ब्लश करती है और दोनों मुस्कुराने लगते हैं. ये वीडियो बेहद प्यारा है, आप भी देखिए

Check this out . The TVC for Summer’18 @splashfashions

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें, हाल ही में कैटरीना कैफ और सलमान खान इससे पहले पुणे में हुए ‘द-बंग’ टूर में एक साथ नजर आए थे. मीडिया से बात करते हुए उस वक्त दोनों एक ही मग में कॉफी पीने की तस्वीर वायरल हो गई थी.

फिल्मों की बात करें तो सलमान खान इन‍दिनों रेस 3 की शूटिंग में वयस्त हैं. वहीं कटरीना कैफ आमिर खान की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के शूट में व्यस्त है. हाल ही में कटरीना ने अपने बॉलीवुड सफर पर एक किताब लिखने की इच्छा जताई है. जानकारी के मुताबिक इस किताब में वो अपने फिल्मी सफर के उतार चढ़ाव के किस्सों को लिखेंगी. कैटरीना कैफ का कहना है कि तमाम अड़चने उनके करियर को निखारने में मददगार साबित हुईं. इंडस्ट्री के लिए खुद को तैयार करने के सवाल पर उन्होंने कहा ”मैने इस इंडस्ट्री से बहुत कुछ सीखा है, लेकिन मैं इसकी जिक्र अपनी किताब में करूंगी, इसलिए सब कुछ अभी नहीं बता सकती.”

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.