सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘जुडवा’ की रिमेक में वरुण धवन नज़र आने वाले हैं. वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने दबंग खान के साथ ‘जुडवा’ को 1997 में बनाया था और अब 20 साल बाद वो इसी फिल्म को अपने बेटे वरुण के साथ फिर बना रहे हैं. यूं तो जुडवा के कई गाने हिट हुए थे लेकिन एक गाना ऐसा भी था जिसे सुन आज भी लोगों को थिरकने का मन कर जाता है. फिल्म का गाना ‘टन टना टन’ काफी पसंद किया गया था और अब इस गाने को फिल्म के रिमेक में भी डाला गया है.

सलमान खान को इस गाने पर नाचते हुए हम 20 साल पहले ही देख चुके हैं और अब हम जल्द ही इस गाने पर वरुण धवन को नाचते हुए देखेंगे लेकिन ज़रा सोचिये जब इस गाने पर सलमान और वरुण एक साथ नाचे तो कैसा होगा? फैन्स के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा और यक़ीनन इस नज़ारे को हर फैन देखना चाहेगा. हाल ही में आइफा अवार्ड्स के दौरान यह नज़ारा देखने को मिला. ट्विटर पर आइफा अवार्ड्स का विडियो इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें सलमान और वरुण इस गाने पर ताल पर ताल मिलाते नज़र आ रहे हैं.

है ना ये बेहद ख़ास विडियो?. भले ही सलमान खान ने इस गाने पर 20 साल पहले नाचा हो लेकिन आज भी उन्हें अपना एक एक स्टेप याद है. वो किसी मामले में वरुण से पीछे नहीं रहे. दूसरी तरफ वरुण ने भी सलमान के पुराने स्टेप्स को वापस जिंदा कर दिया.