काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल जेल की सजा सुनाई है. फिलहाल सलमान जमानत पर रिहा हैं और अपने घर वापस मुंबई लौट आए हैं. उनके वापस आ जाने से फिल्म रेस 3 के प्रोड्यूसर रेमो डिसूजा काफी खुश हैं लेकिन इस परेशानी की वजह से उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है. रेमो ने फिल्म की शूटिंग को विदेश से अपने देश में शिफ्ट कर दिया है. यानी अब ‘रेस 3’ की बची हुई शूटिंग अब विदेश के बजाए देश में ही खत्‍म की जाएगी.

Race 3 poster

दरअसल, कोर्ट की शर्त के चलते ही ऐसा किया गया. जमानत के वक्त अदालत ने कहा था कि बिना इजाजत सलमान देश के बाहर नहीं जा सकते. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार कानूनी प्रक्रिया से बचने के लिए रेमो ने ये फैसला किया. अभी तक रेस 3 की शूटिंग विदेश में हो रही थी.

race 3 jacqueline

बता दें, सलमान खान की फिल्म रेस 3 चर्चा का विषय बनी हुई है. सलमान खान रिलीज से पहले ही लगातार किसी न किसी रूप में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. सलमान ने ही फिल्म के सारे किरदारों के पोस्टर शेयर किए थे. फिल्म से संबंधित हर छोटी से छोटी जानकारी वो लोगों को ट्वीट और वीडियो को जरिए दे रहे हैं जिससे लोगों में भी फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी रहे. आज फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने ‘रेस 3’ को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नज़र आ रहे हैं. देखकर लगता है कि फिल्म में कमाल का एक्शन होने वाला है.

रेमो डीसूजा के निर्देशन में बन रही रेस 3, रेस सीरीज की तीसरी फ्रेंचाइजी है. इससे पहले फिल्म के दो पार्ट में सैफ अली खान ने लीड रोल निभाया था. हालांकि, अब इस फिल्म की तीसरी सीरीज को रेमो द्वारा बिलकुल नई कास्ट के साथ रिलीज किया जाएगा.सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.