सलमान खान की फिल्म रेस 3 चर्चा का विषय बनी हुई है. सलमान खान रिलीज से पहले ही लगातार किसी न किसी रूप में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. सलमान ने ही फिल्म के सारे किरदारों के पोस्टर शेयर किए थे. फिल्म से संबंधित हर छोटी से छोटी जानकारी वो लोगों को ट्वीट और वीडियो को जरिए दे रहे हैं जिससे लोगों में भी फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी रहे. आज फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने ‘रेस 3’ को एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे खतरनाक एक्शन सीन करते हुए नज़र आ रहे हैं. देखकर लग रहा है कि फिल्म में कमाल का एक्शन होने वाला है.

रेमो डीसूजा के निर्देशन में बन रही रेस 3, रेस सीरीज की तीसरी फ्रेंचाइजी है. इससे पहले फिल्म के दो पार्ट में सैफ अली खान ने लीड रोल निभाया था. हालांकि, अब इस फिल्म की तीसरी सीरीज को रेमो द्वारा बिलकुल नई कास्ट के साथ रिलीज किया जाएगा.

सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर और ‘रेस 3’ की पूरी टीम अबू धाबी में है और फिल्म के आखिरी सीन्स को अंजाम देने में जुटी है. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है. रेमो डिसूजा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके यानी 15 जून को रिलीज होगी.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.