बॉलीवुड में इन दिनों ‘आइफा अवार्ड’ का जादू है. लगभग सभी स्टार्स न्यूयॉर्क आइफा अवार्ड में शिरकत करने पहुंचे हैं. इस मौके पर दबंग सलमान खान भी वहां पहुंचे हैं. जहां उन्होंने स्टेज पर मैं हूं हीरो तेरा’ गाना गाया. उनके गीत को सुनकर वहां मौजूद दर्शक ख़ुशी से झूम उठे. उनके इस वीडियो को अभिनेता रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

वैसे 16 जुलाई को सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी कैटरीना कैफ का जन्मदिन था. इस गाने को कैटरीना कैफ से जोड़कर देखा जा रहा है कि सलमान ने उन्हें ये बर्थडे गिफ्ट दिया है.

दोनों जल्द ही ‘एक साथ फिल्म टाइगर जिंदा है’ में देखे जाएंगे. ये फिल्म साल 2012 में आई ‘एक था टाइगर का सिक्वल’ है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग ख़त्म हो चुकी है. वैसे दोनों की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है.

वहीं अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म में उनके साथ सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री जू जू भी थी.

अगर कैटरीना कैफ की बात करें तो अभी हाल ही में वह रणबीर कपूर की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में नजर आई. इस फिल्म को बनने में 4 साल का समय लग गया.