काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है, हालांकि जमानत पर वे अभी बाहर है और वापस मुंबई अपने घर लौट चुके हैं. बता दें, जमानत की याचिका पर सुनवाई के दौरान सलमान की बहन अलवीरा कोर्ट रूम में बेहोश हो गई थीं. उन्हें सलमान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा ने आकर संभालकर बाहर निकाला. सलमान को जमानत मिलने पर उनके परिवार ने चैन की सांस ली. इस बुरे वक्त में सलमान की बहनें अर्पिता-अलवीरा डटी रहीं. हाल ही में उनकी बहन अर्पिता ने अपने भाई सलमान खान के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है.

अर्पिता ने लिखा कि मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान. उन सभी लोगों को शुक्र‍िया जो आपके साथ रहते हैं आपकी सफलता में साथ देते हैं. मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें. लव यू भाई.

Salman Khan arrives in Mumbai. (ANI)

बता दें क‍ि इन 20 सालों में सलमान खान के इस केस में कई बार गवाह पेश किए गए. कई बार पेशियां हुईं, कई बार सलमान खान को जोधपुर जाना पड़ा लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया.  लेकिन इन 20 सालों में एक चीज हमेशा सलमान के आगे दीवार बन कर खड़ी रही उनकी बहन अलवीरा. सलमान की दोनों बहने अलवीरा और अर्पिता अपने भाई से बेहद प्यार करती हैं.

Salman Khan walks out of Jodhpur Central Jail. (ANI)

कोर्ट के फैसले के बाद पूरे बॉलीवुड में निराशा की लहर थी. उनके दोस्त शाहरुख खान ने कहा, शाहरुख ने अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं आया था तो सलमान की फैमिली ने मेरा काफी सपोर्ट किया. कभी भी सलमान के साथ या फिर उसकी फैमिली के किसी मेंबर के साथ बुरा होता है, तो मुझे बहुत बुरा लगता है.उनका पूरा परिवार मेरे बहुत करीबी है. दुर्भाग्य से सलमान के साथ काफी कुछ बुरा हो रहा है. मैं कानून का सम्मान करता हूं, लेकिन पर्सनली मैं यही दुआ करूंगा की सलमान के साथ ऐसी चीजें नहीं हों.

वहीं अपनी दमदार आवाज के लिए फेमस सिंगर मीका सिंह ने मुबई में आईपीएल 2018 के सेरेमनी में सलमान खान के गाने गाकर अपनी खुशी भी जाहिर की. मीका ने सलमान के दो गाने ‘आज की पार्टी’और ‘जुम्मे की रात’ गाकर फैन्स को झुमाया.

salman7

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देवकुमार खत्री ने अपना फैसला सुनाते हुए अभ‍िनेता सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को बरी कर द‍िया था. जिसके बाद सलमान ने अपने बेल के लिए अपील की थी. सलमान को काला हिरण शिकार मामले में 50,000 रुपये की निजी मुचलके पर जमानत मिली है.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.