बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ इन दिनों सुर्खियों है. अभी हाल ही में न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित टाइम स्क्वॉयर पर ट्यूबलाइट का बेहद विशाल पोस्टर लगाया गया. ऐसा पहली बार है जब किसी फिल्म को दुनिया के फेमस पब्लिक प्लेस पर जगह मिली है.

एक जानकारी के मुताबिक टाइम्‍स स्‍क्‍वायर के पास से हर रोज लगभग साढ़े तीन लाख के करीब लोग गुजरते हैं जबकि व्‍यस्‍त दिनों में यह संख्‍या बढ़कर पांच लाख के करीब पहुंच जाती है.

आपको बता दें सलमान खान के फैन्स पूरी दुनिया में हैं और अमेरिका के लोग भी ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही ‘ट्यूबलाइट’ को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के साथ UC News (#TugelightwithUC) की भी महत्वपूर्ण सहभागिता है.

tu uc 4

फिल्म के पोस्टर को यूसी न्यूज़ एप पर भी एम्बेड किया गया है ताकि ऑनलाइन यूजर्स का ध्यान इस पर जा सके. वैसे फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का इंटरनेशनल प्रमोशन बेहद मजेदार है.

इस फिल्म में सलमान का नाम लक्ष्मण होगा. फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ एक वॉर ड्रामा है. जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है. फिल्म में सलमान के साथ चीनी अभिनेत्री जू जू और सोहेल खान भी हैं.