जमानत पर रिहा होने के बाद सलमान खान ने फिल्म भारत की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर को शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी. काला हिरण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद सलमान अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स जल्द से जल्द पूरा कर लेना चाहते हैं. ‘रेस 3’ की शूटिंग वो पूरी कर चुके हैं और अब फिल्म भारत की शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है.  इस ट्वीट के साथ अली ने एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खान भारत के क्लैप बोर्ड के पीछे खड़े हैं और उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. यहां देखें ट्वीट-

बता दें, हाल ही में अली जफर ने रात को 2 बजे सलमान का एक स्टंट करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें सलमान सीधे खड़े होकर उल्टी छलांग लगाते हैं. साथ में खड़े दो लोग बस उनकी पीठ को थोड़ा सा सहारा देते हैं. ‘भारत’का प्री-प्रोडक्शन का काम पूरे जोर-शोर से चल रहा है. जफर ने ट्वीट कर कहा था- फिल्म ‘भारत’ की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं. जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी. अली के इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सलमान के साथ निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले सलमान ने ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में उनके साथ काम किया है. ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म आधिकारिक रूप से वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओडी टू माइ फादर’ से प्रेरित है.जानकारी के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इस कोरियाई फिल्म को देखा और उन्हें लगा कि ये एक ब्यूटीफुल स्टोरी है और इसे बॉलीवुड के लिए भी बनाया जाना चाहिए.

खास होगा सलमान खान का रोल
अली अब्‍बास जफर के न‍िर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान खान का रोल कुछ हटकर होगा. वे ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो जवानी से बढ़ापे तक का सफर तय करेगा. इस फ‍िल्‍म के ल‍िए सलमान खान को 18 साल का द‍िखाया जाएगा. ऐज र‍िडक्‍शन टेक्‍नीक से सलमान की उम्र कम की जाएगी.

प्रोजेक्ट्स में बिजी सलमान

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान दोषी करार किए जाने के बाद जमानत पर रिहा हैं. जिसके बाद से वे अपनी फिल्मी प्रोजेक्ट्स निपटाने में लगे हुए हैं. ‘रेस 3’ की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है और सलमान जल्द ही ‘भारत’ में बिजी हो जाएंगे. बता दें, फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान और उनके साथियों ने 1 और 2 अक्टूबर, 1998 की रात जोधपुर के पास कांकाणी गांव में दो काले हिरणों के शिकार का आरोप था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.