संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ पर जमकर विवाद हो रहा है. अपने कंटेंट को लेकर फिल्म मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है. एक और जहां लोग इस फिल्म बैन करने की मांग कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अभिनेता सलमान खान इस फ़िल्म के सपोर्ट में उतर आए हैं. एक न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि ‘बिना फिल्म देखे कोई कैसे किसी निष्कर्ष पर आ सकता है. संजय लीला भंसाली कभी गलत फिल्में नहीं बनाते. उनकी फिल्मों में कभी भी कुछ भी गलत नहीं दिखाया जाता. सब कुछ अच्छा और शानदार होता है. सेंसर बोर्ड को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए. बिना फिल्म देखे किसी को कोई फैसला करने का अध‍िकार नहीं है.

आपको बता दें कि भंसाली के समर्थन में अब पूरा बॉलीवुड उतर आया है. भारतीय फिल्म और टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीएडीए) ने सोमवार को चार अन्य संगठनों की ओर से सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से फिल्म के निमार्ताओं को स्वतंत्रता देने की अपील की है.

ख़बरों के अनुसार देश भर में ‘पद्मावती’ पर हुए तमाम विरोधों के बाद फिल्म के निर्माता और निर्देशक राजपूत संगठन के सामने इसकी स्क्रीनिंग करने के लिए तैयार हो गए है.