इन दिनों बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान अपनी नयी गर्लफ्रेंड युलिया वंतुर के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी स्रुखियों में हैं। बॉलीवुड में कई नवोदित कलाकारों का करियर बनाने वाले सलमान खान अब अपनी गर्लफ्रेंड युलिया का भी करियर सवारने में लगे हुए हैं। जी हां सलमान ने अपने अच्छे दोस्त हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर एक इंटरेस्टिंग हिंगलिश ट्रैक एव्री नाइट ऐंड डे, जस्ट यू ऐंड मी’ रिकॉर्ड किया है। यह गाना हिमेश की आने वाली एल्बम ‘आप से मौसिकी’ का है।

वैसे  अब सलमान खान यूलिया को लेकर एक पूरा एल्बम ही तैयार करने की मन बना रहे हैं। सलमान जल्द ही उनके साथ मिलकर 6 और ट्रैक की म्यूज़िक एल्बम लॉन्च करेंगे, जिसकी पॉप सिंगर यूलिया होंगी। वैसे ख़बरों के अनुसार सलमान एल्बम के एक ट्रैक को खुद अपनी आवाज देंगे। वहीं युलिया म्यूजिक एल्बम के सभी वीडियो में दिखेंगी। ये भी पढ़ें: युवराज की भाभी आकांक्षा शर्मा ने हेजल कीच को दिया ये बड़ी सलाह जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे

ख़बरों के अनुसार युलिया हिंदी सीख रही हैं और वो एक मझे हुए सिंगर की तरह अपना करियर बनना चाहती हैं। जिसके लिए सलमान उनका पूरा साथ दे रहे हैं। वही कुछ समय पहले ऐसे भी खबर आई थी कि युलिया और सलमान खान का ब्रेकअप हो गया। वैसे ख़बरों की माने तो सलमान और युलिया जल्द ही शादी करने वाले हैं।