बॉलीवुड के मुन्नाभाई इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे हैं।  खबर है कि शूटिंग के दौरान संजय दत्त को चोट आई है। जी हां, फिल्म के एक एक्शन सीन को करते हुए संजय दत्त के पसली में चोट आई है। एक्स रे कराने के बाद यह बात सामने आई है कि उन्हें हेयर लाइन फ्रेक्चर आया है।

बता दें कि संजय दत्त इस फिल्म की शूटिंग चम्बल में चल रही थी। एक्शन सीन के दौरान उन पर कुछ गुंडे हमला करते हैं इस सीन के बाद संजय को पसलियों में दर्द होने लगा।

जिसके बाद उन्होंने पेनकिलर का सहारा लिया लेकिन दर्द कम ना होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा। जहां एक्स रे के बाद डॉक्टर ने बताया कि उन्हें हेयर लाइन फैक्चर आया है। फ़िलहाल डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। हालांकि उम्मीद है कि वो इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। ये भी पढ़ें: शाहरुख़ खान ने इस वजह से रखी लेडी बॉडीगार्ड्स

बता दें कि इससे पहले भी संजय दत्त शूटिंग के दौरान घायल हो चुके हैं। गौरतलब है कि 4 अगस्‍त 2017 को रिलीज होने जा रही फिल्‍म ‘भूमि’ में अदिति राव हैदरी संजय दत्‍त की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्‍म की शूटिंग इस महीने आगरा में शुरू हो जाएगी।