हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी ने अपने भाई की शादी में जमकर डांस किया है. सपना चौधरी का डांस देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं. हालांकि बिग बॉस से बाहर आने के बाद सपना ने अपनी छवि बदलने की कोशिश की है. हाल ही में सपना के भाई की शादी हुई जिसमें मेहजबी सिद्दीकी, अर्शी खान और आकाश ददलानी शामिल हुए और जमकर मस्ती की. शादी के बाद एक ग्रांड रिसेप्शन हुआ. सपना के साथ उनकी भाभी भी काफी अच्छी डांसर हैं .देखिए शादी में सपना चौधरी किस तरह जमकर नाचीं.

बता दें, हाल ही में बता दें, हाल ही में सपना चौधरी ने अर्शी खान को भी एक साथ डांस करते हुए देखा गया है. इस डांस वीडियो को अर्शी ने अपने सोशल मीडिया  पर शेयर किया है. दोनों ही नुसरत फतेह अली खान के गाए हुए गाने ‘मेरे रश्के कमर’ पर डांस कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अर्शी ने लिखा- लव यू सपना, तुम्हारे परिवार के साथ एक हसीन शाम…

Ummaaaaahhhhhh love you @itssapnachoudhary lovely night with your family

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on

अगर सपना के बारे में बात करे तो वह फिल्म ‘नानू की जानू’ में अभिनेता अभय देओल के साथ स्पेशल डांस करती हुई नजर आएंगी.‘नानू की जानू’ 20 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसी दिन फिल्म ‘ओमर्टा’, ‘दास देव’, ‘हाईजैक’ और ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ भी रिलीज हो रही हैं. ‘नानू की जानू’ भूत और बदमाश के बीच की एक प्रेम कहानी है.

sapna

कौन है सपना चौधरी?
सपना चौधरी का हरियाणा में काफी नाम है. यहां तक की लोग उनके शो को देखने के लिए कोसों दूर से आते हैं. खबरें तो ये भी हैं कि सपना को बिग बॉस 11 से बाहर आने के बाद राजनीति में आने का भी ऑफर मिल चुके हैं . सपना बहुत छोटी थी जब उनके पिता का देहांत हो गया था. उनके पिता घर में कमाने वाले अकेले इंसान थे.सपना को पढ़ने का शौक था लेकिन बढ़ती हुई जिम्मेदारियों को देखते हुए उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़कर अपने सिंगिंग और डांसिंग को रोजी-रोटी का जरिया बनाया. उस दिन का दिन था और आज का दिन है. सपना ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.