जब से फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर सामने आया है. तभी से इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साईटमेंट देखते ही बन रही है. इस फिल्म के जरिये सलमान और कैटरीना पूरे 5 साल बाद दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है इसके ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ दिन के भीतर ही ये दुनिया में सबसे ज्यादा लाइक्स किया जानेवाला ट्रेलर बन गया. ऐसे में अब इस फिल्म का पहला गाना ‘स्‍वैग से करेंगे सब का स्‍वागत’ आज रिलीज होने वाला है. इस गाने में कैटरीना और सलमान का लुक जैसे ही सामने आया लोग दीवाने हो उठे हैं.

टाइगर जिंदा है के ट्विटर पेज पर सलमान और कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की गई है. जिसमे दोनों का लुक देखते बन रहा हैं. इस तस्वीर के साथ पहले गाने की डिटेल भी दी गई हैं. हालांकि अभी फैंस को इस गाने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की इस फिल्म में सलमान के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरिना कैफ भी हैं. जबरदस्त एक्शन और स्टंट से भरी यह फिल्म पांच देशों में फिल्माई गई है और हर लोकेशन फिल्म की कहानी के हिसाब से अहम पड़ाव है. आस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत में फिल्माई गई यह फिल्म कबीर खान की 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल है. फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ इंटेलीजेंस एजेंट टाइगर और जोया की भूमिका में हैं जो जानलेवा मिशनों के तहत पांच देशों में जाते हैं.