दबंग सलमान खान और बादशाह शाहरुख़ खान की दोस्ती का नज़ारा हम कई बार देख चुके हैं। 3 साल पहले दोबारा शुरू हुई दोनों की दोस्ती पहले से भी ज्यादा गहरी हो गयी है। दोनों एक दुसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कहते हैं की बॉलीवुड में कोई किसी का सगा नहीं होता और बात आती है कम्पटीशन की तो हर कोई बस अपना ही सोचता है लेकिन सलमान और शहरुख की दोस्ती थोड़ी अलग है। दोनों बॉलीवुड के टॉप स्टार हैं और एक दुसरे के सबसे बड़े प्रतिध्वंधी भी लेकिन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी है की वो हमेशा एक दुसरे को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और एक दुसरे की फिल्म को पूरे दिल से प्रमोट करते हैं। दोनों के फैन्स यूँ तो बहुत खुश हैं लेकिन वो घड़ी अभी तक नहीं आई जिसका इंतज़ार लोग बेसब्री से कर रहें हैं।

शाहरुख़ और सलमान ने जैसे ही ईद पर एक दुसरे को गले लगाया लोगों ने ये सोचना शुरू कर दिया की अब आखिरकार बॉलीवुड के ये दोनों दिग्गज एक साथ एक स्टेज पर या एक फिल्म में नज़र तो आयेंगे ही, लेकिन कई साल गुज़र जाने के बावजूद दोनों के साथ काम करने की कोई ख़बर नहीं आई और अगर दोनों के शेड्यूल पर नज़र डाले तो ये बात भी साफ़ हो जाती है आने वाले दो साल तक दोनों के एक साथ काम करने की कोई उम्मीद नहीं है। यक़ीनन इस खबर से खान एक्टर्स के फैन्स अपसेट होंगे लेकिन हमारे पास एक ऐसी खबर है जिसे जानकार आपके उदास चेहरे पर मुस्कुराहट आजायेगी। यह भी पढ़ें: भाईजान ने फिर जीता देश का दिल, बचाई एक 5 महीने की प्रीमेच्योर बच्ची की जान

हुआ यूँ की हाल ही में सलमान खान और शाहरुख़ खान ने आधी रात को मुलाकात की। ख़बरों की माने तो दोनों की बातचीत सुबह 4 बजे तक चलती थी। इस मुलाक़ात का असर अगले दिन देखने मिला जब सलमान खान ने ट्विटर पर लोगों को सरप्राइज दिया। उन्होंने शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया और रिलीज़ डेट की घोषणा भी कर दी। फैन्स काफी खुश हुए इस खबर से लेकिन पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। असली धमाके ये नहीं बल्कि कुछ और ही है।

शाहरुख़ खान और सलमान खान की मुलाकात का असली धमाका होगा 4 दिसंबर को। जी हाँ, वही धमाका जिसका इंतज़ार बॉलीवुड फैन्स सालों से कर रहें हैं। वो घडी आ ही गयी है जब सलमान खान और शाहरुख़ खान एक साथ एक स्टेज शेयर करेंगे। अब वो होगा जो कभी नहीं हुआ। ताज़ा ख़बरों के मुताबिक शाहरुख़ खान और सलमान खान एक साथ स्टार स्क्रीन अवार्ड्स को होस्ट करने वाले हैं। जी हाँ, दबंग और बादशाह जिन्हें एक साथ एक फ्रेम में देखने के लिए उनके फैन्स उत्साहित रहते हैं वो अब एक साथ एक अवार्ड शो को होस्ट करेंगे। यह भी पढ़ें: शाहरुख, सलमान एक अवार्ड शो की मेजबानी करेंगे

सलमान और शाहरुख़ का सेंस ऑफ़ ह्यूमर कितना अच्छा है ये हमें बताने की ज़रूरत नहीं। दोनों जब साथ होते हैं तो मज़ा और बढ़ जाता है।

चलिए साल ख़त्म होते होते हमारे KHAN एक्टर्स ने अपने फैन्स को एक यादगार तोहफा दे दिया है। उम्मीद करते हैं आने वाले समय में इन दोनों को एक साथ एक फिल्म में देखना का सपना भी पूरा हो जाये।