बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान इन दिनों अपने अपने बॉडीगार्ड्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जी हां शाहरुख़ ने अपनी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड को साथ रखा है। आपको सुनकर हैरानी हो सकती है लेकिन शाहरुख ने खुद इस बारे में बात की है। किंग खान का कहना है कि मेरी सुरक्षा के लिए लेडी बॉडीगार्ड की बहुत जरुरत है, क्‍योंकि इनके अलावा मुझे कोई और सेफ नहीं कर सकता है।

लेडी बॉडीगार्ड्स को अपने साथ रखने को लेकर शाहरुख़ ने बताया कि मेरी कई फीमेल फैन्स हैं जो मेरे पास आना चाहती हैं और मुझे छूने चाहती हैं। इनमें से ऐसी कई लड़कियां हैं जिनके नाख़ून बड़े होते हैं जो कई बार मुझे चुभ जाते हैं।

कई बार नाख़ून के निशान मेरे शरीर पर रह जाते हैं। निशान को लेकर मुझे अपने बीवी और बच्चों को समझाना मुश्किल होता है। इन्हीं सब से बचने के लिए मैंने लेडी बॉडीगार्ड्स को रखा है।  ये भी पढ़ें:अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया एक बेहतर जासूस

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘रहनुमा’ इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म को इम्तियाज अली ने निर्देशित किया है। वैसे फिल्म को रिलीज होने में अभी कुछ समय बाकि है लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने 125 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग विदेशों में हुई है।