अभी हाल ही में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. लेकिन अब सिद्धार्थ फिल्म का गम भुला कर किसी और के साथ अपना समय बिता रहे हैं. जी हां, अभी हाल ही में सिद्धार्थ किसी और के साथ बारिश का मजा लेते हुए नजर आए. लेकिन इससे पहले की आप कुछ और समझे हम आपको बता दें कि सिद्धार्थ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अय्यारी’ की शूटिंग करने में वयस्त हैं. फिल्म के एक सीन में उन्हें एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ बारिश में रोमांस करना था. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

बता दें कि इस फिल्म में फिल्म मे रकुल आईटी प्रोफेशनल का किरदार निभा रही हैं जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी दो आर्मी ऑफिसर के बारे में हैं, दोनों ही मजबूत दिमाग के धनी हैं लेकिन दोनों की सोच बिल्कुल अलग है. फिल्म में मनोज बाजपेयी सिद्धार्थ मल्होत्रा के गुरु बने हैं.

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर नीरज पांडे हैं. जिन्होंने ‘बेबी’, ‘ए वेडनेसडे’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी कई हिट फ़िल्में बनाई है. यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी.