इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की फिल्म ‘सिमरन’ रिलीज हो चुकी हैं. कंगना की दमदार परफॉर्मेंस के चलते अब इस फिल्म को दर्शकों का साथ मिलता दिखाई दे रहा है. क्योंकि पहले दिन 2.77 करोड़ का बिजनेस करनेवाली इस फिल्म को दूसरे दिन यानी शनिवार को दर्शकों का अच्छा साथ मिला. जिसके कारण इस फिल्म ने 3.76 करोड़ का कारोबार कर लिया है. मतलब पहले दिन भले ही कंगना की फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन दूसरे दिन इस फिल्म का कमाई का ग्राफ बढ़ता दिखाई दिया. दो दिन के बाद अब कंगना की इस फिल्म ने कुल 6.53 करोड़ का बिजनेस कर लिया हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म सिमरन की कमाई का आंकड़ा सामने लाया है.

सिमरन की रिलीज से पहले कंगना ने बॉलीवुड में परिवारवाद के वर्चस्व के खिलाफ काफी कुछ बयान दिया था. इसके साथ ही रोशन परिवार पर भी हमला किया. जिससे वो काफी सुर्खियों में रही. उन पर ये भी आरोप लगा कि उन्होंने अपनी इस फिल्म के प्रमोशन की खातिर ये तरीका अपनाया था. हालांकि क्रिटिक्स को कंगना की एक्टिंग तो पसंद आई लेकिन फिल्म की कमजोर कहानी मामला गड़बड़ कर दिया.

फिलहाल शुक्रवार के बाद शनिवार के कलेक्शन में आई इस बढ़त से फिल्म की टीम जरूर उत्साहित होगी. ऐसे में देखना होगा रविवार को ये फिल्म क्या धमाल मचाती है.