बॉलीवुड में भूमि पेडणेकर को एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है. दम लगा के हईशा, टॉयलेट एक प्रेम कथा और शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों में हम भूमि के अभिनय को देख चुके हैं. भूमि को कुछ दिनों पहले आयुष्मान खुराना के साथ एक टॉक शो में देखा गया था, वहां आयुष्मान ने उनके बारे में कुछ ऐसा कहा कि भूमि सुर्खियों में आ गई. हालांकि इन दिनों भूमि मीडिया में छाई हुई हैं. चलिए आपको बता देते हैं कि कि आखिर भूमि क्यों आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं.

भूमि की अपकमिंग फिल्म सोन चिरैया का आज फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म में वह कंधे पर बंदूक के साथ दिख रही हैं. वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक डकैत की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म में भूमि की भूमिका बहुत ही दमदार लेकिन प्रताड़ित महिला की होगी. बता दें कि सोन चिरैया चंबल के डाकुओं पर आधारित है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को भी डकैत के रूप में देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. भूमि पेडनेकर एक उभरती हुई बॉलिवुड अभिनेत्री हैं. अभिनय का काम करने से पहले उन्होंने यश राज बैनर तले सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था. इसके बाद उन्होंने उसी कंपनी के साथ तीन फिल्मों के समझौते पर हस्ताक्षर किए. उन्होंने वर्ष 2015 में रिलीज हुई फिल्म दम लगा के हईशा के द्वारा अपना बॉलिवुड में एंट्री ली. इस फिल्म ने रिलीज़ के बाद अच्छा कारोबार किया और लोगो ने उनके काम की काफी प्रशंसा भी की. इसी फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर की सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के अवार्ड से सम्मानित भी किया जा चुका है.