बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बार वह किसी नई फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. खबर है कि सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद अहूजा जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि दोनों के ही तरफ से ऐसी कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं की गई है. मुंबई मिरर के मुताबिक सोनम और आनंद इसी साल मई में शादी कर सकते हैं. मुंबई मिरर ने दावा किया कि दोनों ने एक विदेश ट्रिप के दौरान यह फैसला किया.

sona-1

खबरों की मानें तो सोनम और आनंद डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जेनेवा जा सकते हैं. जानकारी के मुताबिक सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर ने अपनी फैमिली मेंबर्स और मेहमानों के लिए स्विटजरलैंड जाने की बुकिंग करनी भी शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक सोनम और आनंद की शादी इसी साल मई महीने में दो दिन के लिए स्विटजरलैंड के जेनेवा शहर में हो सकती है. सिर्फ इतना ही नहीं, मुंबई मिरर ने शादी की तारीख तय करने का भी दावा करते हुए कहा कि डेस्टिनेशन वेडिंग जेनेवा में 11 और 12 मई को हो सकती है.

इंटरनेट पर इस तारीख को लेकर भी एक अफवाह फैली हुई है. कहा जा रहा है कि यह तारीख इसलिए रखी गई है क्योंकि इस दौरान कान्स फिल्म फेस्टिवल भी होना है और इसमें सोनम हिस्सा लेने के लिए पहुंचेंगी. दूसरी तरफ पिंकविला वेबसाइट ने भी तथाकथित बयानों के आधार पर बताया है कि सोनम कपूर और आनंद अहूजा इसी साल जून महीने में लंदन में शादी कर सकती हैं. पिंकवला के सूत्र का दावा है कि सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद दोनों ही लंदन में शादी कर सकते हैं. फिलहाल इस बारे में दोनों या उनके घरवालों की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.