अभिनेत्री सोनम कपूर को इंडस्ट्री में स्टाइल ऑइकन के तौर पर जाना जाता है. हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सोनम ने बताया, स्टार किड पर सक्सेस को लेकर बहुत प्रेशर होता है. लोग मां-बाप या फिर रिश्तेदारों से तुलना करने लगते हैं. सोनम ने अपना अनुभव बताते हुए कहा, शुरूआत में मुझे नहीं पता था कहां जाना है…कैसे जाना है लेकिन आजकल की जेनरेशन स्मार्ट है. उन्हें पता है कैसे काम करना है. सोनम ने सबसे पहले आलिया का नाम लेते हुए कहा, आलिया बहुत टेलेंटिड है शायद यही वजह कि इतनी कम उम्र में उसने अच्छी फिल्में की हैं और सफलता का स्वाद चखा है. वो स्टार किड होने के साथ बहुत ही सेंसिबल हैं.

फेमि‍निज्म मुद्दे पर बात करते हुए सोनम ने कहा, जब मैं 21 साल की थी और मुझसे कोई पूछता आप फेमि‍निस्ट हैं तो मैं यही कहती कि हां मैं हूं. मुझे नहीं लगता आईब्रो बढ़ाकर घूमना और बिना ब्रा के रहना कोई फेमि‍निज्म है. मैं जैसे रहना चाहूं.. रहूं ये मेरी मर्जी है. मैं चाहूं तो वैक्सिंग करूं या फिर बिना मेकअप रहूं. ये सब मेरी अपनी च्वॉइस है.

सोनम और आनंद ऑस्ट्रिया के स्पा रिट्रीट में नजर आए थे और फिलहाल लंदन में हैं. जहां से सोनम कपूर ने आनंद आहूजा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उसे ‘चॉकलेट डाइट’ को लेकर छेड़ती नजर आ रही हैं.