मुंबई: एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सुपरस्टार सलमान खान के प्रति अपना समर्थन जाहिर करते हुए कहा कि वह हमेशा उनके साथ रहेंगी. सलमान खान को वर्ष 1998 के काला हिरण मामले में 5 साल की कैद सुनाई गई है. ‘प्रेम रतन धन पायो’ में सलमान खान के साथ काम कर चुकीं सोनम ने सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. सोनम ने ट्वीट किया, “आप सर्वश्रेष्ठ हैं. हमेशा आपके साथ रहूंगी.” सलमान को जोधपुर की एक अदालत ने वर्ष 1998 में बॉलीवुड फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दुर्लभ काले हिरण के शिकार के मामले में गुरुवार को पांच साल कारावास की सजा सुनाई थी.

सलमान खान को जोधपुर की एक कोर्ट ने बीते गुरुवार को काला हिरण मामले में पांच साल की कैद सुनाई.इसके बाद शुक्रवार को सेशन कोर्ट में बेल पर सुनवाई हुई, लेकिन जमानत पर फैसला नहीं आ सका. इसके बाद शनिवार को कोर्ट ने सलमान को 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर बेल दे दी. बेल मिलने के बाद शनिवार को दोपहर बाद जेल से रिहा हो गए.

सोनम इन दिनों ‘द जोया फैक्टर’ के पात्र को समझने की तैयारी में
सोनम कपूर उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ के चरित्र जोया सोलंकी की भूमिका निभा रही हैं. वे इस भूमिका की तैयारी के लिए जल्द ही उपन्यास की लेखिका अनुजा चौहान से मिलेंगी. सोनम का कहना है कि वह इस चरित्र के बारे में चर्चा करने के लिए चौहान से मिलने को उत्सुक हैं. सोनम ने एक बयान में कहा, “मैंने इस का किताब को पढ़ा है और मुझे यह बेहद पसंद आई है. अनुजा चौहान ने ही इस चरित्र को रचा है और किसी अन्य की तुलना में वे ही इस चरित्र को सबसे अच्छे तरीके से जानती हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले जल्द ही जोया से मिलना चाहती हूं. ”

रोमांटिक कॉमेडी है ‘द जोया फैक्टर’
यह कहानी जोया सिंह सोलंकी के आसपास घूमती है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कार्यकारी अधिकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए भाग्यशाली बन जाती है. एक सूत्र ने बताया, “सोनम इस फिल्म के लिए अपनी भूमिका की अच्छी तरह से तैयारी करना चाहती हैं. यह एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसके साथ अंधविश्वास और भाग्य जैसी चीजें भी जुड़ी हैं. वह इस कहानी और अनुजा चौहान के चरित्र को समझना चाहती हैं. (इनपुट- एजेेंसी)