अक्षय कुमार इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में बिजी हैं. जहां उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद है. लेकिन अब अक्षय कुमार से जुड़ी एक खबर खूब चर्चा बटोर रही है और वो खबर है उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की. लेकिन ये खबर जरा फ़िल्मी है क्योंकि अक्षय कुमार ये कारनामा अपनी आनेवाली फिल्म ‘पैडमैन’ में करते दिखाई देंगे. जी हां, फिल्म ‘पैडमैन’ में अक्षय कुमार के संग अभिनेत्री राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी दिखाई देंगी. ये खबर तो पहले ही आ चुकी थी कि राधिका आप्टे फिल्म में अक्षय कुमार की बीवी का किरदार निभा रही हैं. लेकिन फिल्म में सोनम का क्या किरदार है इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ था. लेकिन अब खबरों की माने तो इस फिल्म में अक्षय और सोनम के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया जाएगा.

अक्षय कुमार की पैडमैन’ फिल्म ‘द सेनेटरी मैन फ्रॉम द सीक्रेट लैंड’ कहानी पर आधारित है. यह अरुणाचलम मुरुगनंतम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है, जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की. यह कहानी पूर्व अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने लिखी है जो अब ‘पैडमैन’ का निर्माण कर रही हैं.

मतलब साफ़ है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म में सोशल मैसेज के साथ प्यार की खिचड़ी भी पकती दिखाई देगी. अक्षय की ये फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हो सकती हैं. इस फिल्म को आर. बाल्की डायरेक्ट कर रहे हैं.