फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के बाद श्रीदेवी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन अपना दम दिखाने आ रही है  अपनी नई फिल्म ‘मॉम’ से। लेकिन क्या सचमुच ‘इंग्लिश विंग्लिश’ की तरह इस फिल्म का जादू भी दर्शकों पर चढ़ पायेगा इसे कहना मुश्किल है। क्योंकि अपने पहले पोस्टर के साथ ही यह फिल्म विवादों में घिरने लगी है। क्योंकि इस फिल्म के उपर कॉपी करने का आरोप लगा है। जी हां, सही पढा आपने फिल्म ‘मॉम’ ने अपने पहले पोस्टर के साथ ही काफी सुर्खियां बटोर ली। लेकिन अब यह फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है।

दरअसल, श्रीदेवी ने जब ट्वीटर पर अपनी नई फिल्म ‘मॉम’ के फर्स्ट लुक को सबके सामने लाया। तो उसे काफी सराहना मिली क्योंकि श्रीदेवी के सीरियस लुक वाली तस्वीर के साथ अलग-अलग भाषाओं में मां शब्द को लिखा गया था। जो काफी अलग दिखाई पड़ रहा था। लेकिन श्रीदेवी की फिल्म का पहला पोस्टर असल में कॉपी है आशा भोसले की फिल्म ‘माई’ के पोस्टर से। जी हां, आप भी देखिये दोनों के फिल्मों के इस पोस्टर को। जिसे देखकर आपको खुद-बखुद अंदाजा लग जाएगा की आखिर ऐसा क्यों कहा जा रहा है।

asha bhosle

इन दोनों ही पोस्टर को देखने के बाद पहली नजर में अब आपको भी बात समझ में आ गयी होगी की आखिर ऐसा बातें क्यों कही जा रही है। आशा भोसले की फिल्म ‘माई’ से ‘मॉम’ का पोस्टर पूरी तरह से कॉपी है। इस आरोप के बाद देखना होगा की आगे ‘मॉम’ की टीम अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए कुछ नया तरीका निकाल पाती है या नहीं।