टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच शादी के बंधन में बंध चुके हैं। युवी की शादी के संगीत समारोह में कई दिग्गज हस्तियाँ भी शामिल हुई। कई बड़े राजनेताओं से लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी शादी में शिरकत करने पहुंचे। लेकिन इस बीच ये उम्मीद किया जा रहा था कि इंग्लैंड के खिलाड़ी भी युवी की शादी में पहुंचेंगे। क्योंकि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच मोहाली में हो रहा था।

लेकिन जैसे ही क्रिकेट फैन्स को ये मालूम हुआ कि युवी के शादी में इंग्लैंड टीम भी आ रही है तो सभी के जुबान पर केवल एक नाम था वो है ‘क्या युवी का सबसे बड़ा दुश्मन भी शादी में आएगा?। जी हाँ वो दुश्मन है स्टुअर्ट ब्रॉड।

आपको याद होगा साल 2007 में युवराज ने टी20 वर्ल्ड कप में स्टुअर्ट ब्रॉड को 1 ओवर में 6 छक्के मारे थे। इस घटना के बाद स्टुअर्ट कभी युवी के सामने नहीं आना चाहते थे। लेकिन जब उन्हें पता चला कि युवी की शादी हो रही है तो तमाम गिले शिकवे भूल कर वो युवी के शादी में शरीक हुए। ये भी पढ़ें: ‘नाम शबाना’ में सलमान खान की ये फ्रेंड होगी अक्षय के साथ

टीम इंडिया के अन्य सदस्यों के साथ ही स्टुअर्ट भी युवी को शादी के बधाई देने पहुंचे। जहां विराट के साथ स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी जमकर मस्ती की।