परमवीर चक्र विजेता सूबेदार जोगिंदर सिंह के जीवन पर आधारित बायोपिक सूबेदार जोगिंदर सिंह का तीसरा सॉन्ग रिलीज होने के बाद ही सोशल साइट पर वायरल हो गया है. इस गीत का शीर्षक ‘हथियार’ रखा गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को सागा हिट्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गीत की शुरूआत सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह जी की बानी ‘देव शिवा बर मोहे इहे शुभ कर्मन ते कभु ना डरौं, ना डरौं अरि सौं जब जाय लड़ौं निश्चय कर अपनी जीत करौं’ से होती है.

फिल्म निर्माता सुमित सिंह ने बताया कि यह गीत रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. युवा पीढ़ी इस गीत को खूब पसंद कर रही है. इस वीडियो को अब तक साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में कई ऐसे मौके आते हैं जहां एक व्यक्ति उस सैनिक की भावनाओं से अवगत होता है जो एक ऐसी यात्रा पर है, जहां से उसकी वापसी अनिश्चित है. फिर भी उसके दिमाग में दृढ़ निश्चय और कर्तव्य उसे राष्ट्र के सम्मान के लिए लड़ने के रास्ते पर चलने का जज्बा पैदा करता है.

इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और अदिति शर्मा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के दो गीत पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. पहला गाना ‘गल दिल दी’ था जबकि दूसरा गाना ‘इश्क द तारा’ न्यूयॉर्क में स्थित द टाइम्स स्क्वायर की रंग बिरंगी लाइटों वाली एक शाम में रिलीज किया गया था. पंजाबी सिनेमा के इतिहास में यह पहली बार हुआ था जब किसी फिल्म के गाने को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर, द टाइम्स स्क्वायर पर रिलीज किया गया था.