वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. एक के बाद एक करके फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं. यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग भोपाल में चल रही थी जो कि अब खत्म हो चुकी है. इस बीच शूटिंग के दौरान दोनों ही स्टार्स की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं. जो कि थोड़ी इमोशनल है.

अक्सर ग्लैमरस लुक में दिखने वाली अनुष्का साधारण सी नीले कलर की साड़ी में दिख रही हैं. वहीं उनके साथ वरुण धवन भोपाल बस स्टैंड पर खड़े हैं. शायद दोनों एकदूसरे को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं एक दूसरी तस्वीर में वरुण अपने फैन्स को हेल्लो बोल रहे हैं.

Varun & Anushka

बता दें, फिल्म सुई धागा गांधी 28 सितंबर को रिलीज होगी. ये फिल्म पीएम मोदी के मेक इन इंडिया अभियान के थीम पर बनी है. इस फिल्म में वरुण एक टेलर के रोल में है. वहीं, अनुष्का एक इंडिपेंडेंट डिजाइनर के रोल में दिखेंगी.

Varun

इसमें अनुष्का ममता तो वरुण, मौजी का किरदार निभाएंगे. सुई धागा’ की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है. ‘दम लगा के हइशा’ के निर्देशक शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है.

हाल ही में फिल्म का अनुष्का ने भी फिल्म के पोस्टर का प्रमोशन करते हुए एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो अनुष्का बड़ी संजीदगी से कढ़ाई करती नज़र आ रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन दिया है: कतरन से बुनी कहानी पैबंद लगा के है सुनानी- सुई धागा.