कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कहा कि अगर भगवान ने चाहा तो वह एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे. सुनील का यह बयान कपिल के साथ बीते दिनों की जुबानी जंग के बाद आया है.’कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की मशहूर जोड़ी एक विमान में विवाद के बाद से अलग हो गई.इसके बाद से दोनों कभी साथ आएंगे या नहीं, इसको लेकर कई बातें कही जाती रहीं हैं.

sunil-grover

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौके पर जियो कंपनी की कॉमेडी और क्रिकेट के मिश्रण पर आधारित वेबसीरीज ‘जियो धन धना धन लाइव’ के प्रीव्यू के मौके पर सुनील ने मीडिया को बताया, “जब भी मैंने उनके साथ काम किया, मेरा वास्तव में बहुत सुखद अनुभव रहा.कपिल एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और वह अपनी प्रस्तुति से लोगों को हंसाते हैं.मैं भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करूंगा और मेरी कामना है कि वह अपना काम जारी रखें. अगर भगवान चाहेगा तो हम बेशक साथ काम करेंगे.”

Image result for family time with kapil sharma

बता दें, कपिल शर्मा का नया शो, फैमिली टाइम विद कपिल शुरू हो चुका है. उम्मीद की जा रही थी कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में सुलह जो जाएगी और एक बार फिर उन्हें इस शो में देखने का मौका मिलेगा. लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं सका. खबर ये भी थी कि कपिल ने अपने नए शो में पुरानी टीम को मिस कर रहे हैं. ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के पहले एपिसोड में सिद्धू पाजी, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा ने दर्शकों को एंटरटेन किया. हालांकि, फैन्स उनकी पुरानी टीम खासकर सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती को मिस कर रहे थे. कपिल शर्मा के नए शो के पहले एपिसोड को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. शो में दर्शकों को पुरानी टीम की कमी खली.

 

(इनपुट आईएनएस)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.