बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर जागरूक रहती हैं. कई बार उनकी जिम में पसीना बहाते हुए तस्वीरें वायरल हुई हैं और अभी हाल ही में उनका वर्कआउट करते हुए एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो पुश अप्स कर रहीं हैं. हालांकि दूर से देखने पर ये काफी आसान लगता है लेकिन करने पर ही आटे-दाल का भाव पता चलता है. दरअसल, ये एक्सरसाइज उन्होंने जिमनास्टिक रिंग्स के साथ की. इस वीडियो को 2 लाख 8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें, सुष्मिता सेन 42 साल की हैं लेकिन बढ़ती उम्र उनके लिए केवल एक नंबर है. वो बॉलीवुड की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन पर बढ़ती उम्र का असर नहीं हो रहा है. वो आज भी बेहद कम उम्र की लगती हैं. फिल्मों से दूर सुष्मिता इन दिनों अपनी दोनों बेटियों की परवरिश में बिजी हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स साफ तौर पर दिख रहे थे.

अपने लंबे फिल्मी करियर में सुष्मिता ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. बीवी नंबर वन, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, बेवफा जैसी फिल्में लोग आज भी काफी पसंद की जाती हैं. गौरतलब है कि सुष्मिता ने साल 1994 में मिस युनिवर्स का खिताब जीता था. जिसके बाद उन्होंने अपना बॉलीवुड सफर शुरू किया था. सुष्मिता आखिरी बार साल 2010 में फिल्म नो प्रोब्लम में नजर आईं थी. इसके बाद से ही उन्होंने बॉलीवुड से दूरियां बना ली.