बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की फिल्में रिलीज हो रही हो या ना हो लेकिन खबरों में बने रहना उन्हें बखूबी आता है. ऐसे में एक बारे फिर करीना सुर्खियों में है. क्योंकि करीना ने साफ़ किया है कि तैमूर के बाद वो अगले बच्चे की कोई प्लानिंग नहीं करने वाली हैं. दरअसल जब से सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर ये नन्हा मेहमान आया है. तभी से आए दिन तैमूर को लेकर कोई मीडिया में कोई ना कोई खबर आती रहती हैं. लेकिन अब करीना की ये फैमिली प्लानिंग सुर्खियां बटोर रही हैं.

दरअसल एक इवेंट पर पहुंची करीना कपूर से जब उनकी फिल्म की शूटिंग और बेटे के ख्याल रखने के बारें में पूछा गया, तो करीना ने साफ़ किया जब वो फिल्म की शूटिंग कर रही होंगी तब सैफ तैमूर का ख्याल रखेंगे. दरअसल सैफ और करीना ने अपनी शूटिंग के डेट्स कुछ इस तरह से बना रखे है जिससे तैमूर के संग हमेशा कोई एक मौजूद रहे. इसी दौरान करीना से जब दूसरे बच्चे के बारे में पूछा गया तो करीना ने कहा ऐसा कोई इरादा नहीं हैं. यह भी पढ़े: करीना कपूर भी रखती हैं टोटकों में विश्वास, तैमूर को बुरी नजर से बचाने के लिए दिए 51 हजार रुपए

इतना ही नहीं करीना के मुताबिक तैमूर को लेकर जिस तरह से मीडिया उत्साहित रहती है और उसके फोटो खींचे जाते है. उस बात से उन्हें कोई परेशानी नहीं. करीना के मुताबिक तैमूर इतना प्यारा बच्चा है कि उसे देखने के लिए लोग क्रेजी रहते है.