अपने टॉपलेस प्रोटेस्ट के कारण चर्चा में आई तेलुगू फिल्म की स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने राणा दग्गुबती के  भाई अभिराम दग्गुबती पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. अभिनेत्री ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अभिराम ने उनका हैदराबाद के एक सरकारी स्टूडियो में यौन शोषण किया था. इस बीच सोशल मीडिया पर श्री रेड्डी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं कि सुरेश बाबू के छोटे बेटे ने मुझे धोखा दिया. वो एक सरकारी स्टूडियो है और वहां टैलेंटेड लोगों का समर्थन किया जाता है. उन्हें इस स्टूडियो का सही तरीके से इस्तेमाल करना चाहिए लेकिन सुरेश बाबू के बेटे अभिराम ने मुझे उस स्टूडियो में ले जाकर मेरा यौन उत्पीड़न किया.

एक तेलुगू चैनल टीवी चैनल से बात करते हुए श्री रेड्डी ने कहा कि, ‘ये सुरेश बाबू का बेटा अभिराम है और मैंने उसके बारे में काफी वक्त तक किसी को नहीं बताया. अभिराम क्या आपको शर्म नहीं आती? आपको पता है आपने स्टूडियो में किस तरह का व्यवहार किया था.’

Photo Source- Twitter
Photo Source- Twitter

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए श्री रेड्डी ने कहा- मेरे पास सबूत है और मैंने ये किसी टीवी चैनल को नहीं दिया है. मेरे पास तस्वीर हैं जिसमें अभिराम मुझे किस करते हुए नजर आ रहे हैं. अब आगे का काम दलित और महिला संगठन करेंगे. वे मेरी मदद के लिए आगे आएंगे और मुझे न्याय दिलाएंगे.’

sri-reddy-chat-abhiram-daggubati

बता दें कि श्री ने 7 अप्रैल शनिवार की सुबह हैदराबाद के फिल्म चेम्बर ऑफ कॉमर्स के ऑफिस के बाहर टॉपलेस होकर अपना विरोध दर्ज कराया था. श्री ने खुलेआम अपने कपड़े उतार कर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच के विरोध में ये सब किया था.

वहीं श्री रेड्डी के इस आरोप पर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया, “श्री रेड्डी नेशनल सेलेब्रिटी बन गईं हैं. मुंबई में जो लोग पवन कल्याण (दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता) के बारे में नहीं जानते, श्री रेड्डी के बारे में बात कर रहे हैं.”

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.