अभी हाल ही में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. जबरदस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. पहले दिन की कमाई के मामले में बागी 2 ने ‘पद्मावत’ को भी पछाड़ दिया है. इसे साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने शनिवार (31 मार्च) को 20.40 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 27.40 रुपये की कमाई कर ली है. बागी 2 ने अब तक अपने खाते में 73.10 करोड़ इकट्ठा कर लिया है.

बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अलावा, प्रतीक बब्बर, रणदीप हूडा और मनोज बाजपेई अहम भूमिकाओं में हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को अपने वन वर्ड रिव्यू में स्मैश हिट बताया है और इसे 3.5 स्टार्स दिए हैं.

फैन्स के अलावा ‘बागी 2’ बॉलीवुड स्टार्स को भी काफी पसंद आ रही है. इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे खुलकर टाइगर की तारीफ कर रहे हैं. जिसमें ऋतिक रोशन, वरुण धवन और अक्षय कुमार भी शामिल हैं.

बता दें कि फिल्म के एक सीन में टाइगर बिना कपड़ों के भी नजर आए हैं. इस फिल्म को रियल बनाने के लिए उन्होंने हॉन्गकॉन्ग में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है. ‘बागी 2’ 2016 में रिलीज हुई ‘बागी’ का सिक्वल है. जिसमें टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर थीं.