आईवीएफ और किराए की कोख के जरिए पिता बने एक्टर तुषार कपूर वेब सीरीज ‘9 मंथ्स’ पर बच्चे के लालन-पालन से जुड़े हुनर को शेयर करेंगे. यहां जारी एक बयान में कहा गया है कि तुषार सीरीज के दूसरे सीजन में दिखेंगे, जो मंगलवार को समाचार पोर्टल फस्र्टपोस्ट पर लॉन्च की गई.

‘9 मंथ्स’ माता-पिता के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका है और इसमें नवजात शिशु के प्रथम वर्ष के पहलुओं को साझा किया जाएगा. तुषार के अलावा, दूसरे सत्र में अभिनेत्री अमृता रायचंद और आदित्य तिवारी अतिथि भूमिकाओं में दिखेंगे.

इसमें सितारे अपने निजी अनुभवों को बालरोग विशेषज्ञों, मनोवैज्ञानिकों और आहार विशेषज्ञों के साथ साझा करेंगे, और हर सवालों के जवाब देंगे, जिनके बारे में जानना किसी भी नए माता-पिता के लिए काम का होगा.

Tusshar-Kapoor-with-Laksshya(4)

बता दें कि तुषार के पिता अभिनेता जितेंद्र पर अपने कजिन के यौन शोषण का आरोप लगा था. पुलिस ने 16 फरवरी को कजिन की शिकायत के आधार पर जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था. जिसके बाद जितेंद्र ने दावा किया था कि पुलिस ने कोई प्राथमिक जांच या सबूत के बिना प्राथमिकी दर्ज की थी.

Tusshar-Kapoor-with-Laksshya(6)

बता दें कि जितेंद्र की कजिन ने कहा था कि वह जितेंद्र की फिल्म की शूटिंग देखने के लिए उनके साथ गई थीं. वहीं होटल में जितेंद्र ने उनके साथ गलत काम किया. इतने साल चुप रहने के जवाब में उन्होंने कहा था कि, वह माता-पिता को चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी इसलिए उनके निधन के बाद इस बात का खुलासा किया है.

(इनपुट ians)