कंट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही सेलेब्स की पहली पसंद रहा है. बिग बॉस के घर में आने के बाद चाहे वह फिल्म स्टार हो या फिर टीवी का सितारा उसे उम्मीद होती है कि उसके करियर को नई पहचान मिलेगा. तभी तो हर साल बिग बॉस कंटेस्टेंट बॉलीवुड के किसी फिल्म में नजर आता है.

बिग बॉस 10 में नजर आ चुकी कंटेस्टेंट मरीना जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी. मॉडल से एक्टिंग की तरफ रुख करने वाली मरीना की ये फिल्म हॉलीवुड की मिलियन डॉलर बेबी का हिंदी रीमेक है. जिसका डायरेक्शन एआर मुरुगादॉस करेंगे.

इस फिल्म में मरीना हिलेरी स्वांक का रोल प्ले करेंगी. वहीं अक्षय कुमार क्लिंट ईस्टवुड के भूमिका में होंगे. अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारे के साथ काम करने को लेकर मरीना काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि ये किसी सपने के सच होने जैसा है. मॉडलिंग से अभिनय तक का सफर बहुत संघर्ष भरा रहा, लेकिन मैंने कभी भी हार नहीं मानी और मुझे विश्वास है कि जल्द ही मुझे पहचान मिलेगी.

बता दें कि मरीना टीवी शो सीआईडी में काम कर चुकी हैं. वैसे मरीना के अलावा सनी लियोन, सना खान जैसे सितारों का करियर भी बिग बॉस ने बनाया है.

बता दें कि मरीना ने राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद खुलासा किया था कि वह खूब शराब और ड्रग्स लेता था. उसने मुझे फिल्म का ऑफर भी किया था. अगर मरीना की मानें तो वह उसे पर्सनल मीटिंग के लिए बुलाता था.